Website ki Professional Android App Kaise Banaye in Hindi

Website ki Professional Android App Kaise Banaye in Hindi

Price:

Read more


अपने Blog या Website की Android app बनाना और उसे Google Play Store पर Upload करना इन दिनों काफी जरूरी सा हो गया है. इससे आपको इतने सारे फायदे होते हैं जिसका आप और हम अंदाजा भी नहीं कर सकते. आज की Post में हम इसी के बारे में चर्चा करेंगे कि अपनी Website या Blog की एक Android app बनाने से हमें कितने फायदे हो सकते हैं.

Android app कैसे बनाते हैं वेबसाइट ब्लॉक और बिजनेस के लिए


किसी भी तरह की Android app बनाने का सबसे बड़ा फायदा यह होता है कि यदि आपने अपनी Website पर Google Adsense के एड लगा रखे हैं तो आप अपनी App में Google AdMob  के या Facebook के विज्ञापन अपनी app में लगाकर अच्छी खासी Earning कर सकते हैं.

Website ki Professional Android App Kaise Banaye in Hindi


Website के मुकाबले में Android app पर लगाए जाने वाले विज्ञापनों की CPC यानी Cost पर Click ज्यादा मिलती है जिससे कि आपकी Online Earning भी ज्यादा होती है. आज के इस दौर में लोग Websites से भी ज्यादा एंड्रॉयड ऐप बनाकर Google AdMob  और Facebook के विज्ञापन लगाकर अच्छी खासी कमाई कर रहे हैं.

अपनी Website या Blog की Android app बनाने के कई तरह के फायदे होते हैं जिनमें से एक यह है कि यदि आप अपने Blog या Website की एंड्रॉयड ऐप बनाकर उसे Google Play Store पर Publish करते हैं तो जितने अधिक लोग उस app को Download करके आपकी Site को देखेंगे उतनी ही ज्यादा आपकी Site पर Visit count होंगे और आपके विज्ञापनों पर Impression पड़ेंगे जिससे कि आपकी Online Earning और भी ज्यादा होगी.

How to create an app for Android or (how to create an android app without coding)

दूसरा फायदा यह है कि जो Website Traffic Google और दूसरे Search engine से आता है उससे भी ज्यादा Web traffic आपको Android app के जरिए से मिल जाता है. इसके साथ ही Facebook दूसरे social media से भी आपकी Website को Traffic मिलता है. आप चाहे तो अपनी Website की एंड्रॉयड ऐप बनाकर उसे social media पर share कर सकते हैं और अगर चाहे तो उस पर Facebook campaign करके आप उसे Promote भी कर सकते हैं.

इससे भी काफी फायदा होता है यानी कि जितने लोग आपकी Website को mobile या computer से Visit करते हैं उससे भी अधिक लोग जब आपकी एंड्रॉयड ऐप को अपने mobile में Installs कर लेते हैं तो उनको आपकी Site के सिवा दूसरी कोई भी Site नजर नहीं आती जिससे वह आपकी App पर open कर काफी देर तक आपकी Posts को पढ़ते रहते हैं.

How to make an android app for beginners or (android studio tutorial)

आजकल हर Blogger और हर Website owner अपनी Website या Blog की Android app बनाना जरूर पसंद करता है क्योंकि सभी जानते हैं कि आज का दौर mobile का दौर है और SmartPhone के इस जमाने में लोग नई नई Android App यूज करना पसंद करते हैं.हेल्थ रिलेटेड App, News रिलेटेड App,गेम एप वगैरा-वगैरा, जो लोग आपकी Blog या Website के Follower हैं जो आपकी पोस्टों को बार बार पढ़ रहे हैं.

वह लोग तो आपकी Android app को देखते ही अपने mobile में Install कर लेंगे लेकिन इसके अलावा बहुत से ऐसे लोग हैं जो कि Google Play Store पर नई-नई Android App Search करते रहते हैं, हो सकता है कि उनमें से काफी सारे लोग आपकी Website की एंड्रॉयड ऐप को भी अपने mobile में जगह दे दे. इससे आपका यूजर नेटवर्क बढ़ेगा और आप की फैन फॉलोइंग में कई गुना इजाफा हो जाएगा.

Android app development software or (android studio tutorial)

जब अपने Blog अथवा Website की Android app बनाने की बात आती है तो लोग सबसे पहले Google पर Search करते हैं कि Free App हम कहां पर बना सकते हैं, लेकिन उन्हें यह नहीं पता होता कि जो Website उन्हें Free में एंड्रॉयड ऐप बनाने का मौका दे रही है उनका अपना निजी स्वार्थ  (selfishness) भी काफी ज्यादा होता है. वह स्वार्थ यह होता है कि जितने भी लोग उनकी साइट्स पर आकर Android app फ्री में बनाते हैं तो यह कंपनियां अपने विज्ञापन उनकी एंड्रॉयड ऐप में चलाने लगती है जिससे इन के विज्ञापनों के जरिए इन को फायदा होता है.

इसलिए कभी भी किसी भी Free Android app बनाने का मौका देने वाली Website पर जाकर अपना समय बर्बाद ना करें. दूसरा यह कि जितनी भी Website free app बनाने का मौका देती है उनमें आप Google अथवा Facebook  के विज्ञापनों को सही से नहीं लगा सकते बल्कि कुछ जगह पर तो बिल्कुल भी नहीं लगा सकते. जब आप अपनी एंड्रॉयड ऐप में विज्ञापन ही नहीं लगाएंगे तो आपकी कमाई कहां से होगी.

Android App Ko Google Play Store Par Kaise Upload Kare

इसलिए अपनी Website और Blog की Android app बनाए लेकिन किसी भी Free sites के चक्कर में ना पड़ें बल्कि आप Professional developer से अपनी एंड्रॉयड ऐप बनाएं और उसे Play Store पर पब्लिश भी करवाएं. यहां market में जितने भी Android app Developer है वह काफी ज्यादा रुपए लेते हैं जिस वजह से हम लोग मन मार कर रह जाते हैं और अपनी Website या Blog की एंड्रॉयड ऐप नहीं बनवा पाते.

लेकिन Tricks seller website आपके लिए Blog और Website की एंड्रॉयड ऐप की सबसे सस्ती सर्विस लाई है, आप हमारी Android team से संपर्क करके अपने किसी भी Blog या Website की एंड्रॉयड ऐप बहुत ही कम दामों में बनवा सकते हैं.

हम आपकी Blog और Website को Android app  में कन्वर्ट करेंगे और उसके साथ ही उस App में आपके अपने गूगल एडमॉब के या फेसबुक के विज्ञापनों को भी लगाएंगे. और गूगल एडमॉब की पॉलिसीज को फॉलो करते हुए आपकी एंड्रॉयड ऐप को डिजाइन करेंगे और उसे आपके Google Play Store पर Upload भी करेंगे.

एंड्राइड App बनाकर उसे ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए (mobile se paise kaise kamaye)

आपको कुछ भी करने की आवश्यकता नहीं है बस आपको अपनी Website का नाम और उसका पता और अपने AdMob की विज्ञापन यूनिट और कुछ Details, Email के जरिए हमें Sent करनी है उसके बाद हम आपकी एंड्रॉयड ऐप बनाना शुरू करेंगे और उसे Google Play Store पर पब्लिश भी कर देंगे.

उसके बाद आप जहां चाहे Social Media वगैरा पर अपनी एंड्रॉयड ऐप को अपने दोस्तों वगैरा के बीच शेयर कर सकते हैं और उसे उनके मोबाइल में इंस्टॉल करवा सकते हैं. जो Android app आप हमसे बनाएंगे उसमें आपके अलावा किसी और कंपनी के विज्ञापन हरगिज़ नहीं होंगे. जिस तरह से फ्री एप बनाने वाली कंपनियां करती है उस तरह की कोई चीज नहीं होगी.

How to Monetize Your Android Apps With AdMob (admob sign up)

हम आपको आपकी Blog या Website की एक प्रोफेशनल Android app बनाकर देंगे और उस पर गूगल एडमॉब के विज्ञापनों का सही तरीके से Set-up भी करेंगे जिससे कि आपकी ऑनलाइन कमाई भी अच्छी हो. यदि आप अपनी Website या Blog को एंड्रॉयड ऐप के रूप में देखना चाहते हैं तो आज ही हमारे Android team से संपर्क करें और अपनी Website या Blog को एंड्रॉयड ऐप के रूप में गूगल प्ले स्टोर पर पब्लिश्ड करवाएं.

अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए डीटेल्स पर आप संपर्क कर सकते हैं और आप चाहे तो कॉल भी कर सकते हैं.

Details .. And Our Order Policies Read them

Name - Alok Kumar
E-mail - tricksseller1@gmail.com
Contact number - + 91 9405783011
WhatsApp number - 9405783011

price/INR 12999.00 
off/-45%


7 Reviews

  1. I really appreciate this post and I like this very much. I am waiting for new post here and Please keep it up in future.
    Android App Design Services Toronto

    ReplyDelete
  2. यह आर्टिकल इतना अच्छा था की मेने इस आर्टिकल का एक शब्द भी छोड़ा नहीं , इस आर्टिकल को पढ़ते - पढ़ते समय कब बीत गया पता ही नही चल पाया । sir में आपके आर्टिकल रोज पढ़ता हूं और अच्छा लगने पर शेयर भी करता हूं । आपसे सीखकर मेने online app kaise banaye पर आर्टिकल लिखा है । sir/mam , आप हमेशा आर्टिकल लिख कर हमारी मदद करते हैं और हमारा भी फर्ज बनता है की आपके आर्टिकल ज्यादा से ज्यादा शेयर करे । sir/mam, अब मुझे जाने की इजाजत दीजिए ।

    ReplyDelete