Google Play Store par Account ID kaise banaye  in Hindi

Google Play Store par Account ID kaise banaye in Hindi

Price:

Read more

यदि आप अपनी Android applications को गूगल प्ले स्टोर पर LAUNCH करना चाहते हैं तो इसके लिए बेहद जरूरी है कि आप के पास GOOGLE PLAY STORE का Developer account हो. यह ACCOUNT आपको GOOGLE  से खरीदना पड़ता है लेकिन बहुत से लोग इस ACCOUNT को खरीद नहीं पाते हालांकि इसकी Price $25 है लेकिन बहुत से लोग Payment ना कर पाने की वजह से इस ACCOUNT को नहीं खरीद पाते. आज की इस Post  में हम गूगल प्ले स्टोर के Developer ACCOUNT के बारे में चर्चा करेंगे.

Google Play Store Ki ID Kaise Banaye जानिए Hindi Me

दोस्तों यदि आप अपनी खुद की ANDROID APP खुद बनाते हैं या किसी DEVELOPER से बनवाते हैं तो उसे गूगल प्ले स्टोर पर PUBLISH करना भी जरूरी होता है ताकि वह पब्लिक के बीच पहुंच सके और लोग आपकी ANDROID APP को DOWNLOAD कर सके इसके लिए आपको GOOGLE PLAY STORE के DEVELOPER ACCOUNT की जरूरत पड़ती है. इस ACCOUNT को खरीदने के लिए आपके पास  में या तो Credit Card होना चाहिए और या फिर आपके पास International debit card होना चाहिए ताकि आप Dollar में Payment कर सकें.



Google Play Store par Account ID kaise banaye  in Hindi


DEVELOPER ACCOUNT के लिए $25 (Dollar ) one time amount GOOGLE लेता है और आपको ACCOUNT Approval दे देता है उसके बाद आप अपने इस GOOGLE PLAY STORE DEVELOPER ACCOUNT में जितना मर्जी चाहे उतनी Android Apps को अपलोड करके PUBLISH कर सकते हैं. लेकिन इसकी Policies को Follow करते हुए.

How to create Developer Google Play Account (google play developer account)

गूगल प्ले स्टोर की Policies में से यह भी है कि यदि आपकी 3 Android  APP आपके  PLAY STORE ACCOUNT में Suspend हो जाती है तो आपका ACCOUNT Delete कर दिया जाता है यानी सस्पेंड कर दिया जाता है, और या फिर आपकी कोई  APP 3 बार से अधिक डिश अप्रूव कर दी जाती है तब भी आपका  PLAY STORE ACCOUNT चला जाता है. इसलिए बहुत ही ज्यादा एहतियात के साथ आप अपनी App को  PLAY STORE पर PUBLISH करें. आपको 3 बार तक का समय मिलता है यदि आप 3 गलतियां कर देते हैं तो आपका  PLAY  STORE ACCOUNT Suspend कर दिया जाता है.

उसके बाद आपको दोबारा से $25 खर्च करके नया ACCOUNT खरीदना पड़ता है. बहुत से हमारे भाई ऐसे भी हैं जिन्हें गूगल प्ले स्टोर का DEVELOPER ACCOUNT खरीदना नहीं आता या फिर वह Payment नहीं कर पाते या फिर खरीदने के बाद वह सस्पेंड करवा कर बैठ जाते हैं और New ACCOUNT के लिए इधर उधर Try करते रहते हैं.

Google Play Store Par App Upload Kaise Kare (How to publish Android app in Play Store)

गूगल प्ले स्टोर के DEVELOPER ACCOUNT भी Facebook  पर काफी लोग बेचने का कार्य करते हैं लेकिन उनमें से भी ज्यादातर लोग स्पैमर होते हैं जो कि लोगों से रुपए ले लेते हैं लेकिन GOOGLE PLAY STORE का DEVELOPER ACCOUNT नहीं देते. इसलिए ऐसे लोगों से बचने की जरूरत है.

Tricks seller आपके लिए GOOGLE PLAY STORE DEVELOPER ACCOUNT की Service भी लाया है इस Service के तहत हम कोई भी  PLAY STORE का ACCOUNT Sale  करने का कार्य नहीं करते. जिसको भी GOOGLE PLAY STORE का DEVELOPER ACCOUNT चाहिए होता है. हम उसी की Gmail id पर यह ACCOUNT खरीदकर Approval करवाकर उसे सौंप देते हैं और इसके बदले में हम कुछ चार्ज लेते हैं.

Googlewallet / Google play store me payment method kaise add kare ?

यदि आप भी गूगल प्ले स्टोर का DEVELOPER ACCOUNT खरीदना चाहते हैं और आप किसी वजह से नहीं खरीद पा रहे हैं तो आप हमारी Team से contact कर सकते हैं हमारी Team आपको अपनी ही Gmail id पर GOOGLE PLAY STORE  का  DEVELOPER ACCOUNT खरीदकर और उसे अप्रूव करवा कर आपको दे देगी.

 what are the terms and conditions of Google Play? 

इसके लिए आपको सिर्फ अपनी Gmail id ही provide करनी पड़ती है इसके अलावा जिस नाम से आप गूगल प्ले स्टोर का DEVELOPER ACCOUNT लेना चाहते हैं वह नाम आपको हमें प्रोवाइड करना पड़ता है हम उसी नाम से आपके लिए एक GOOGLE PLAY STORE का DEVELOPER ACCOUNT अपने Credit Card से खरीद कर दे देते हैं और आप हमें भारतीय मुद्रा में किसी भी तरीके से Payment कर सकते हैं.

इस कार्य को करने के लिए हम 3 से 7 दिन का समय लेते हैं. यदि इस समय में हम आपके लिए DEVELOPER ACCOUNT नहीं खरीद पाते तो आप हमसे अपना पेमेंट रिटर्न ले सकते हैं. अधिकतर तो इस कार्य में इतना समय भी नहीं लगता लेकिन हम एहतियातन इतना समय लेते हैं ताकि अधिक समय ना खर्च करना पड़े.

Google play console or google play services

इस ACCOUNT को खरीदने के बाद आप जितना मर्जी चाहे उतनी ANDROID  APP बनाकर अपने ACCOUNT में PUBLISH कर सकते हैं और गूगल प्ले स्टोर के जरिए लोगों तक पहुंचा सकते हैं.

यदि आपको अपनी android-App को GOOGLE PLAY STORE ACCOUNT में अप्रूव करवाना नहीं आता PUBLISH करना नहीं आता तब भी आप हमसे संपर्क कर सकते हैं हम आपकी किसी भी तरह की आपको आपके GOOGLE PLAY STORE ACCOUNT पर PUBLISH करवा सकते हैं इसके लिए हम थोड़ा सा चार्ज लेते हैं.

How can I buy a Google Play store account?

तो देर किस बात की आज ही संपर्क करें और अपने नाम से अपनी जीमेल आईडी से अपना एक GOOGLE   PLAY STORE का DEVELOPER ACCOUNT बनाएं और उसमें जितना मर्जी चाहे ANDROID  App को PUBLISH करवाएं. नीचे दिए गए नंबर पर आप कॉल कर सकते हैं और यदि आप चाहें तो ईमेल भी कर सकते हैं हम आपकी पूरी सहायता करेंगे.

अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए नीचे दी गई डीटेल्स पर कॉल या ईमेल कर सकते हैं.

Details .. And Our Order Policies Read them

Name - Alok Kumar
E-mail - tricksseller1@gmail.com
Contact number - + 91 9405783011
WhatsApp number - 9405783011

price/INR 10000.00 
off/-10%

1 Reviews