Media.net Se Account Approval Kaise Kare Tricks in Hindi

Media.net Se Account Approval Kaise Kare Tricks in Hindi

Price:

Read more

Media.net  Google Adsense की तरह ही एक Advertising network है जोकि Bing और Yahoo का Network है. इसमें भी आप GOOGLE ADSENSE की तरह अपनी WEBSITE को APPROVAL करवा कर इसके ADS को अपनी WEBSITE पर लगा सकते हैं. आज हम Media.net  Network के APPROVAL के बारे में चर्चा करेंगे.

How to get approve media.net on blogger in Hindi

BLOGGING से रुपए कमाने की बात आती है तो हमारे दिमाग में सबसे पहला नाम आता है GOOGLE ADSENSE का क्योंकि GOOGLE ADSENSE ही वह NETWORK है जिसे दुनिया में सबसे ज्यादा यूज किया जाता है और अधिकतर Blogger अपनी WEBSITE पर GOOGLE ADSENSE के ADS को लगाना पसंद करते हैं.

How to get approve media.net on blogger Top secret tips 


Media.net Se Account Approval Kaise Kare Tricks in Hindi


लेकिन GOOGLE ADSENSE का सबसे बड़ा Alternatives समझा जाने वाला NETWORK media.net है. जो कि Yahoo और Bing Company का NETWORK है इसकी POLICIES भी GOOGLE ADSENSE की तरह काफी सख्त है यह भी आसानी से किसी BLOG और WEBSITE को APPROVAL नहीं देता जब तक वह WEBSITE या BLOG इनकी Term and condition पर खरे नहीं उतरे.

Media.net Account Approved Kaise Karwaye Or kya Kya Chahiye

कमाई के मामले में देखा जाए तो media.net - GOOGLE ADSENSE के बराबर ही कमाई देता है. और 100 Dollar होने पर Payouts भी दे देता है. यह NETWORK भी GOOGLE ADSENSE की तरह सबसे अधिक विश्वसनीय है समझा जाने वाला NETWORK है लिहाजा आप अगर इसके ADS को अपनी WEBSITE पर लगाना चाहे तब भी आप लगा सकते हैं लेकिन इस NETWORK पर अपनी WEBSITE या BLOG को APPROVAL करवाना GOOGLE ADSENSE से भी ज्यादा मुश्किल काम माना जाता है.

आज की हमारी इस SERVICE में हम आपकी किसी भी WEBSITE को media.net पर अपलोड करवा सकते हैं यदि आप चाहते हैं कि आपको media.net से APPROVAL मिले तो आप हमें एक Gmail id और एक Domain Name प्रोवाइड करवा दें. हम आपके नाम से ही आपकी ही SITE बनाकर उसमें  CONTENT डालकर और उसे media.net की POLICIES से customize करके हम APPLY करेंगे और APPROVAL मिलने के बाद आप की Gmail id और आपका Domain with WEBSITE with APPROVAL आप को सौंप दिया जाता है.

How To Get Media Net Approval Within 5 days (Smart + Legal Way)

Facebook पर बहुत से लोग media.net के ACCOUNT को SALE करते हुए मिल जाएंगे लेकिन इन पर भरोसा करना बेहद मुश्किल काम होता है क्योंकि इनमें से ज्यादातर लोग Scamer होते हैं जो कि लोगों से रुपए तो ले लेते हैं लेकिन media.net का ACCOUNT उनको provide नहीं करते हैं. इसलिए इन स्कैमर्स के चक्कर में पढ़ने के बजाय अपने नाम से अपनी ही Site पर APPROVAL करवाएं और यदि आप नहीं करवा सकते तो आप हमारे tricks seller की Team से contact  करें हम आपकी Site को आप के नाम से media.net पर APPROVAL करवा कर देंगे.

हम ऑलरेडी APPROVAL  ACCOUNT को selling का कार्य नहीं करते बल्कि हम किसी भी नाम से किसी भी WEBSITE को किसी भी देश से किसी भी NETWORK पर APPROVAL करवाने पर विश्वास रखते हैं ताकि जो बंदा GOOGLE ADSENSE या media.net पर लेना चाहता है उसे APPROVAL करने के बाद अपना नाम mobile number और घर का Address, Details वगैरह को चेंज करने की आवश्यकता ही ना पड़े.

Best Google Adsense Alternatives For Your Blog

आजकल लोग GOOGLE ADSENSE या media.net के ACCOUNT लेने के बाद खरीदने के बाद उसमें नाम पता mobile number वगैरह चेंज कर लेते हैं लेकिन शायद आने वाले समय में यह कुछ भी चेंज नहीं कर सकेंगे क्योंकि इतने तो यह NETWORK भी समझदार हैं कि लोग इनके Accounts को APPROVAL करवाकर selling का कार्य करने लगे हैं.

इसलिए इस तरह का रिस्क लेना सही नहीं होता बेहतर यही है कि यदि आप media.net के ADS को अपनी WEBSITE पर लगाना चाहते हैं तो आप अपनी Gmail id से अपने Domain Name पर अपने ही नाम से media.net का यदि आप नहीं करवा सकते तो आप हमारी TEAM से CONTACT कर सकते हैं हमारी TEAM बहुत ही कम चार्जर्स में आपको आपके नाम से media.net पर APPROVAL करवा कर दे देगी और साथ ही आप की WEBSITE पर विज्ञापन लगा कर भी देगी.

What are the media.net traffic requirements ?

इस कार्य के लिए हम 7 से 10 दिन का समय लेते हैं क्योंकि आपके द्वारा हमें सिर्फ Gmail id और एक Domain Name Provides किया जाता है हम आपकी Gmail id से आपके Domain Name पर एक WEBSITE बनाते हैं उसमें  CONTENT डालते हैं और उसे media.net की Policy से Optimize करते हैं उसके बाद हम media.net पर APPLY करते हैं ताकि आपकी Gmail id पर आपके Domain Name वाली WEBSITE को APPROVAL मिल सके. APPROVAL  में ज्यादा समय नहीं लगता APPROVAL 24 घंटे से लेकर 3 दिन में मिल जाता है लेकिन बाकी का कार्य करने में काफी समय खर्च हो जाता है इसलिए हम 7 से 10 दिन का समय लेते हैं यदि हम 7 से 10 दिन में APPROVAL नहीं करवा पाए तो आप अपने पैसे रिटर्न ले सकते हैं.

How to Increase Your Media.net Ad Revenue


Media.net NETWORK पर अपना ACCOUNT APPROVAL करवाना चाहते हैं. उसे हम करवा कर दे सकते हैं बस आपको हमें चंद Detail Sent करनी पड़ती है उसके बाद बाकी सारा काम हमारा होता है हम Fixed time पर आपको ACCOUNT APPROVAL करवा कर दे देते हैं. यदि आप Media.net पर India से APPROVAL करवाना चाहते हैं तो भी हम करवा सकते हैं और यदि आप किसी और Country से APPROVAL करवाना चाहते हैं तब भी हम करवा कर दे सकते हैं.

लेकिन यह याद रहे कि GOOGLE ADSENSE किसी भी भाषा वाली WEBSITE को आसानी से APPROVAL दे देता है लेकिन Media.net English के अलावा किसी भी भाषा को APPROVAL नहीं देता खासकर हिंदी साइडों को APPROVAL नहीं देता. इसलिए यदि आप हिंदी BLOGGING करते हैं तो आप media.net के विज्ञापन अपनी Site पर नहीं लगा सकते. इसलिए बेहतर यही है कि आप English में या Roman hindi में BLOGGING करें ताकि आप media.net के Ads अपनी Site पर लगा सकें.

Buy Media.net Account For Your Blog or Website 100% Approved

यदि आपकी WEBSITE या BLOG से GOOGLE ADSENSE में अपने विज्ञापन हटा लिए हैं तब भी आप media.net के विज्ञापन अपनी Site पर लगा सकते हैं. इसकी POLICIES भी GOOGLE ADSENSE की तरह ही है यानी कि किसी भी तरह की इनवेलिड एक्टिविटी की वजह से यह ACCOUNT सस्पेंड कर देता है.

यदि आप media.net के Ads अपनी WEBSITE पर लगाना चाहते हैं तो आज ही आप हमसे CONTACT कर सकते हैं अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए Phone number पर आप Call कर सकते हैं या अगर आप चाहे तो E-mail द्वारा भी CONTACT कर सकते हैं.

Details .. And Our Order Policies Read them

Name - Alok Kumar
E-mail - tricksseller1@gmail.com
Contact number - + 91 9405783011
WhatsApp number - 9405783011

price/INR 300.00 
off/-2%

5 Reviews