Google AdSense account approved kaise kare Tricks in Hindi

Google AdSense account approved kaise kare Tricks in Hindi

Price:

Read more

Blog या Website से कमाई करने के लिए आपकी Website पर Ads का लगा होना बेहद जरूरी होता है अधिकतर Blogger और Webmaster अपनी साइडों पर गूगल ऐडसेंस के विज्ञापनों को लगाना पसंद करते हैं आज की Post में हम Google Adsense Account Approval के बारे में चर्चा करेंगे.

Google Adsense Account Approved Kaise Kare (Google Adsense Account Approval Trick)

जब भी Blog और Website पर विज्ञापन लगाने की बात आती है तो सभी के दिमाग में एक ही  Network का नाम आता है वह है गूगल ऐडसेंस. यह नाम आना इसलिए भी स्वाभाविक है की Google सबसे विश्वसनीय और सबसे ज्यादा Popular Website है जिस के Ads को लोग अपनी Website और Blog पर लगाना पसंद करते हैं और इससे उनकी अच्छी खासी कमाई भी होती है.

Google AdSense account approved kaise kare Tricks in Hindi

गूगल ऐडसेंस के अलावा भी बहुत से  Network ऐसे हैं जिनके Ads को आप अपनी Blog  या Website पर लगा सकते हैं, लेकिन फिर भी कमाई के मामले में गूगल ऐडसेंस सबसे बेहतर माना जाता है. दूसरे Networks के मुकाबले में गूगल ऐडसेंस पर अधिक कमाई होती है.

हर Blogger अपनी Blog और Website पर गूगल ऐडसेंस के Ads लगाना चाहता है लेकिन बहुत से ऐसे नए Blogger होते हैं जो कि गूगल ऐडसेंस से अपनी Website को Approval नहीं करवा पाते, या यूं कहें कि उनकी Site को Google Adsense की तरफ से Approval नहीं मिलता. उसकी बहुत सी वजह हो सकती है लेकिन जो सबसे बड़ी वजह मानी जाती है वह यह है कि लोग अपने Blog  या Website बनाते समय गूगल ऐडसेंस की Policies को Follow नहीं करते जिसकी वजह से उनकी Site को Approval नहीं मिलता.

How to get Adsense Account Approved for Blogspot with Little Trick

दूसरे लोग वह होते हैं कि जो दूसरों की  content को Copy करके अपनी Site पर use करते हैं या दूसरों की Photo को अपनी Site पर Use करते हैं इन Copyrights की वजह से उनकी Site को गूगल ऐडसेंस की तरफ से Approval नहीं मिलता.

कई लोग ऐसे भी हैं जो कि अपना खुद का content लिखते हैं और फिर भी उन्हें गूगल ऐडसेंस की तरफ से Approval नहीं मिलता इसकी भी बहुत सी वजह हो सकती है, जैसे कि अपनी Site को सही से Design ना कर पाना अपनी Site पर Pages को सही Set-up ना कर पाना या अपनी Site को ही सही तरीके से Customize ना कर पाना , या Google adsense की Policies को ना पढ़ना और उन्हें सही तरीके से follow ना करना.

वजह कुछ भी हो लेकिन Google Adsense Account Approval ना होने की वजह से उन्हें बेहद परेशानियों का सामना करना पड़ता है. कई लोग Facebook Groups में जाकर Google Adsense Account खरीदने के बारे में सोचने लगते हैं और कई लोग Scam का शिकार भी हो जाते हैं.

Google Se Paise Kaise Kamaye हिंदी में पूरी जानकारी

Facebook पर ऐसे बहुत से लोग बैठे हैं जोकि Google Adsense Account से लिंक करते हैं वह लोगों से रुपए ले लेते हैं लेकिन उन्हें Google Adsense Account या तो देते ही नहीं और या फिर अगर देते भी हैं तो उसे दोबारा रिकवर कर लेते हैं जिससे कि खरीदने वाले के साथ एक बड़ा धोखा हो जाता है.

इसलिए हम आपको यही सलाह देना चाहते हैं कि आप किसी भी अनजान व्यक्ति से Google Adsense Account खरीदने से परहेज करें. हम कोई Google Adsense Account Selling का काम नहीं करते.

हमारी सर्विस यह है कि जो भी भाई अपनी Site पर Google Adsense Account Approval नहीं करवा पाए हम उनकी सहायता करते हैं और उनकी Site पर ही उनके नाम से ही Google Adsense Account Approval करवा कर देते हैं. यदि आप बार बार कोशिश के बाद भी गूगल ऐडसेंस का अकाउंट अप्रूव नहीं करवा पाए तो आप हमसे संपर्क कर सकते हैं हम आपकी Id से आपकी Website को Google Adsense Account Approval करवा कर देंगे.

Google AdSense Account Kaise Banaye in Hindi 

या फिर आप हमें कोई भी एक Gmail id बनाकर दे दे और एक Domain Name खरीद कर दे दे हम आपकी  Gmail id  से आपकी Website पर Google Adsense Account Approval करवा कर आपको देंगे. हमारी Service दूसरे लोगों से काफी अलग है. हम सिर्फ लोगों की सहायता करना पसंद करते हैं जो लोग गूगल ऐडसेंस अकाउंट अप्रूव नहीं करवा पाए हम उनके Website पर उनके ही नाम से AdSense Account Approval करवा कर उनको देते हैं और उसका हम एक छोटा सा अमाउंट चार्ज लेते हैं.

हमने यह Website Tricks Seller पहले आप लोगों की मदद के लिए ही बनाई है ताकि आपको अधिक से अधिक सहायता मिल सके. हम किसी भी देश से गूगल ऐडसेंस को Approval करवा सकते हैं. यदि आप भारत में रहकर गूगल ऐडसेंस का अकाउंट अप्रूव करवाना चाहते हैं तब भी हम आपकी सहायता करेंगे यदि आप भारत से बाहर किसी और देश में रहते हैं और उस देश का गूगल ऐडसेंस अकाउंट Approval करवाना चाहते हैं तब भी हम आपकी मदद कर सकते हैं.

हम गूगल ऐडसेंस अकाउंट अप्रूवल कैसे करवाते हैं ?

हमारा अपना तरीका यह है कि हमें जिस किसी के लिए भी गूगल ऐडसेंस अकाउंट का अप्रूवल लेना होता है हम उससे उसकी Gmail id और एक डोमेन नेम ही लेते हैं हम उसके Domain Name पर एक Website को Design करते हैं और उसमें Content Publish करते हैं और उसे गूगल ऐडसेंस की Policies के हिसाब से Customize करते हैं और Design करते हैं और उसके बाद हम पेजेस वगैरह का सही तरीके से Set-up करते हैं और उसकी तमाम जरूरी Settings को सही तरीके से Optimize करते हैं उसके बाद हम उसकी जीमेल आईडी से ही गूगल ऐडसेंस के लिए Apply करते हैं जिससे कि उसके नाम से ही Google Adsense Account Approval हो जाता है. उसे किसी से गूगल एडसेंस अकाउंट खरीदने की जरूरत नहीं पड़ती.

हमारे पास एक ऐसी अनुभवी टीम है जो कि  Google Adsense Account Approval करवाती है. हम यह सर्विस खासकर नए लोगों के लिए Provide कर रहे हैं जिससे कि उन्हें सहायता मिल सके. और वह भी अपने खुद के नाम से अपनी खुद की Website पर Google Adsense Account करवाकर उसके विज्ञापनों को अपनी Site पर लगा सके और ऑनलाइन कमाई कर सकें.

यदि आप अब तक अपना गूगल ऐडसेंस अकाउंट Approval नहीं करवा पाए या फिर आप कोई नई Website बनाना चाहते हैं और उस पर गूगल ऐडसेंस के विज्ञापन लगाना चाहते हैं तो आप हमसे संपर्क कर सकते हैं.

Google Adsense Account Approval करवाने के लिए आपको हमें अपना या फिर एक नया जीमेल आईडी बना कर देना होता है और इसी के साथ आपको एक Domain Name हमें Provide करना होता है इसके साथ कुछ जरूरी चीजें होती है जैसे कि आपका Mobile Number, घर का Address वगैरा जिससे हम Google Adsense Account Approval करवाते समय डाल सकें.

Adsense Account Buy or Sell Kaise Kare Full Details Hindi Me

यह सब जानकारियां प्रोवाइड करने के बाद हम आपकी जीमेल आईडी से ही आपके Domain को लेकर एक Website design करते हैं और Google Adsense Account के लिए Apply करते हैं अप्लाई करते समय हम सभी वही Details को डालते हैं जो कि आपके द्वारा हमें दी गई है.

हम आपको आपके नाम से आपके Adsense और Mobile Number के साथ आपकी अपनी Website पर गूगल ऐडसेंस अकाउंट Approval करवा कर देते हैं. Google Adsense Account Approval के लिए हम 7 से 10 दिन तक का समय लेते हैं इतने समय में यदि हम गूगल ऐडसेंस अकाउंट Approval नहीं करवा पाए तो आप हमसे रिफंड ले सकते हैं.

वैसे तो गूगल ऐडसेंस को Approval करवाने में 3 दिन का ही समय लगता है लेकिन हम 7 से 10 दिन इसलिए लेते हैं कि हम आपके Domain पर एक नई Website design करते हैं और उसमें Original Content लिखवा कर डालते हैं और उसको सही तरीके से Customize करते हैं उसके बाद हम आपकी Site को Apply करते हैं इस सभी प्रोसेस में इतना समय लग जाता है कि हम 7 से 10 दिनों में आपकी Website पर गूगल ऐडसेंस को अप्रूव करवा सकें.

गूगल ऐडसेंस अकाउंट Approval होने के बाद हम आपके गूगल ऐडसेंस के विज्ञापनों को आपकी Website पर सही तरीके से लगाते हैं सही Placement करते हैं उसके बाद आपकी Website आपको हैंड ओवर कर दी जाती है. उसके बाद आप अपनी वेबसाइट पर रोजाना Posting कर सकते हैं और अपनी गूगल ऐडसेंस से ऑनलाइन कमाई शुरू कर सकते हैं.

AdSense account kahan se kharide 

आपकी Website पर लिखे गए सभी कंटेंट ओरिजिनल होते हैं जो कि हमारे Professional Writer के द्वारा लिखे गए होते हैं.Google Adsense Copyright Content पर कभी भी Website को Approval नहीं देता. हमारे Expert इन सभी बातों को सही तरीके से समझते हैं, और वह आपकी Website के लिए बेहतर से बेहतर Content लिखते हैं और आपकी Site को अच्छे तरीके से Design करते हैं जिससे कि आपकी Website को कम से कम समय में गूगल ऐडसेंस की तरफ से अप्रूवल मिल जाता है.

हम Google Adsense की पॉलिसीज को अच्छी तरह से पढ़ते हैं और उसे अच्छे से समझते हैं क्योंकि हम बहुत सी Website गूगल ऐडसेंस अकाउंट Approval करवाते आए हैं और आगे भी करवाते रहेंगे इसलिए हम गूगल ऐडसेंस की तरफ से आने वाली हर Updates पर अपनी नजर जमाए रखते हैं.

How much money can you make with Google AdSense? or (How to earn money from google at home)

हाल ही में Google Adsense की तरफ से एक अपडेट आई है जिसके तहत आप जिस वेबसाइट पर गूगल ऐडसेंस अकाउंट अप्रूवल लेते हैं उसी पर आप गूगल ऐडसेंस के विज्ञापनों को लगा सकते हैं और किसी भी अन्य website पर आप विज्ञापन नहीं लगा सकते उसके लिए आपको अलग से Adsense Approval करवाना पड़ता है. आप अगर चाहे तो सेम गूगल ऐडसेंस के जरिए से भी दूसरी Website को अप्लाई कर सकते हैं जिससे कि आप एक ही Adsense  को use करते हुए अपनी कई वेबसाइटों पर इसके विज्ञापनों को लगा सकते हैं.

हमारी Team Google Adsense  पर आपकी Identity Verification भी करती है जो कि गूगल की पॉलिसी भी है. इसके लिए काम आने वाले सभी जरूरी Documents हमें आपकी तरफ से प्रोवाइड किए जाते हैं.

यदि आप भी चाहते हैं कि हमारी Team आपके लिए Google Adsense Account Approval  करवाए तो आप नीचे दी गई Details पर संपर्क कर सकते हैं. और अधिक जानकारी भी ले सकते हैं. यदि आपके पास पहले से ही कोई Blog या Website है तब भी आप हमारी Services को ले सकते हैं और यदि आपके पास पहले से साइट नहीं है तब भी आप हमारी सर्विसेज को ले सकते हैं.

अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए नीचे दी गई डीटेल्स पर कॉल या ईमेल कर सकते हैं.

Details .. And Our Order Policies Read them

Name - Alok Kumar
E-mail - tricksseller1@gmail.com
Contact number - + 91 9405783011
WhatsApp number - 9405783011

price/INR 8999.00 
off/-35%


10 Reviews

  1. sir me aapko pichale 6 mahine se follow kar rha hun.



    useful jankari dene thanks sir.



    sir please meri yah post chek kare.

    https://www.physicsfanda.co.in/2018/07/blog-post.html?m=1



    thank you so much

    ReplyDelete
  2. बहुत ही अच्छी जानकारी, आपका ये पोस्ट पढ़कर कोई भी Google AdSense Approval tips के बारे में अच्छी जानकारी प्राप्त कर सकता है, you are a great blogger.

    ReplyDelete
  3. Hello bhaai sora tampaltes use karte ho bredcrumb nai aata hai kya is tamplates me read my article
    https://hindijankarycom.blogspot.com/2020/04/google-adsense-account-approved-kaise.html?m=1

    ReplyDelete
  4. Great Post !

    Your post is very nice. It's amazing and I am very impressed. I get Information About Google Adsense.

    ReplyDelete
  5. Wow your article is very nice and your Google Adsense Approve Kaise Kare information is very helpful i hope the information given in this post will give a lot of information to the users like me will get help. Thank You So Much
    Contact our platform ns article to know about blogging and how to earn money.
    NS Article

    ReplyDelete