Amazon par Seller Account kaise banaye in Hindi Seller kaise bane

Amazon par Seller Account kaise banaye in Hindi Seller kaise bane

Price:

Read more

यदि आप Amazon पर अपना Affiliate account बनाना चाहते हैं और उसके जरिए आप रुपए कमाना चाहते हैं तो इस Post को जरूर पढ़िए आज की इस पोस्ट में हम चर्चा करेंगे कि Amazon पर Affiliate account कैसे बनाया जा सकता है.

Amazon Affiliate ID अकाउंट कैसे बनाये और कैसे पैसे कमाए (Amazon Affiliate Program Par Account Kaise Banaye)

Amazon भारत में सबसे ज्यादा प्रोडक्ट Online Sale करने वाली Website है. जहां पर लाखों लोगों ने अपने AFFILIATE ACCOUNT  बना रखे हैं. Amazon का एक AFFILIATE  Program है जो कि काफी मशहूर है. AFFILIATE  प्रोग्राम का मतलब यह है कि आप इस प्रोग्राम में अपना  ACCOUNT बनाकर अपने रिफरेंस से Amazon के जो भी प्रोडक्ट को बेचते हैं या लोगों में शेयर करते हैं जिससे कि लोग उसे खरीदने तो आपको भी उसका कमीशन मिलता है.


Amazon par Seller Account kaise banaye in Hindi Seller kaise bane


Amazon AFFILIATE  प्रोग्राम में अपना ACCOUNT कोई भी बना सकता है लेकिन इसे बनाना थोड़ा मुश्किल कार्य होता है. इसके लिए आप के पास में एक Website जिस पर अच्छा Traffic हो या फिर एक Youtube channel होना चाहिए जिस पर ज्यादा Subscriber हो और या फिर एक ऐसा Facebook page होना चाहिए जिस पर काफी सारे लाइक्स हो तब जाकर Amazon की तरफ से AFFILIATE ACCOUNT का आपको अप्रूवल मिलता है अन्यथा नहीं मिलता.

Amazon Seller Central Account Kaise Banaye - Full Guide In Hindi

बहुत सारे लोग ऐसे भी हैं जो कि चाहते हैं कि हम भी Amazon पर अपना AFFILIATE   ACCOUNT बनाएं और उसके Products को social media पर शेयर करके Sale करें लेकिन उनके पास Amazon का AFFILIATE ACCOUNT नहीं होता. क्योंकि उनके पास ना तो कोई Website या Blog होती है और ना ही कोई Youtube channel होता है और ना ही उनके पास इतना बड़ा कोई फेसबुक पेज होता है जिसके जरिए से उनको Amazon पर AFFILIATE ACCOUNT का अप्रूवल मिल सके.

ऐसे में वह Amazon का AFFILIATE ACCOUNT खरीदने के लिए फेसबुक का रुख करते हैं. फेसबुक के बारे में आप सभी को पता ही है कि वहां पर कितने सारे स्कैमर भरे पड़े हैं जो कि लोगों से रुपए ठग लेते हैं और उन्हें  ACCOUNT भी नहीं देते. ऐसे में Facebook पर नए लोगों पर विश्वास करना काफी मुश्किल कार्य होता है.

Affiliate Marketing Kya Hai or Isse Income Kaise Hoti Hai

हमने ऐसे नए लोगों के विश्वास को कायम रखने के लिए ही इस वेबसाइट Tricks Seller को बनाया है ताकि लोग स्कैमर्स से बचकर सही जगह पर Services को ले सकें. आप हमारी Team पर भरोसा कर सकते हैं हम आपको सही समय पर सही Services और कम से कम कीमत में Services को provide करते हैं. आपका विश्वास ही हमारे लिए सबसे बड़ा है.

Tricks Seller Amazon पर AFFILIATE ACCOUNT Approval करवाने की सर्विस प्रोवाइड करता है. यदि आपके पास कोई Website नहीं है या Facebook page भी नहीं है या Youtube channel भी नहीं है लेकिन फिर भी आप Amazon पर  AFFILIATE  प्रोग्राम Join करना चाहते हैं और अपना AFFILIATE ACCOUNT बनाना चाहते हैं और अपने रेफरेंस से Amazon के प्रोडक्ट्स को social media पर बेचना चाहते हैं और रुपए कमाना चाहते हैं तो आप हमसे contact कर सकते हैं हम आपके लिए आपके नाम से आपकी ही Gmail id से आपको Amazon का AFFILIATE ACCOUNT Approval करवा कर देते हैं. इसके लिए हम थोड़ा बहुत चार्ज लेते हैं.

How much commission is paid for each sale to an Amazon affiliate? (amazon affiliate commission)

Amazon पर AFFILIATE ACCOUNT बनाने के लिए आपको हमें एक Gmail id और अपना Mobile number provided करवाना होता है जिसके तहत हम आपके नाम से ही Amazon पर आपका  ACCOUNT अप्रूव करवा देते हैं. और दूसरी जो भी जरूरत की चीजें होती हैं उनके बारे में भी आपको बता दिया जाता है जैसे कि Bank ACCOUNT Details वगैरह जिसे आप Amazon पर अपने AFFILIATE ACCOUNT में डालना चाहते हैं ताकि आपका कमीशन सीधे आपके Bank ACCOUNT में आ सके वह भी आपको हमें प्रोवाइड करवानी पड़ती है ताकि हम आपके ACCOUNT में ऐड कर सकें.

Amazon पर कार्य करना बेहद आसान है बस इसका AFFILIATE ACCOUNT अप्रूव करवाना थोड़ा मुश्किल कार्य होता है. यदि आपके पास एक बड़ा Youtube channel है जिस पर अच्छे Views and Subscribers हैं या फिर आपके पास एक ऐसा Facebook page है जिस पर काफी सारे लाइक्स हैं या फिर आपके पास एक ऐसी Website या Blog है जिस पर रोजाना अच्छे Visitors आते हैं तो आप खुद ही Amazon पर अपना AFFILIATE ACCOUNT अप्लाई कर सकते हैं आपको खुद ही अप्रूवल मिल जाएगा.

Which is the best affiliate for a website in India?

फिर भी यदि आप Amazon पर अपना AFFILIATE ACCOUNT Approval नहीं करवा पाते तब भी आप हमसे contact कर सकते हैं हम आपको आपके नाम से ACCOUNT अप्रूव करवा कर दे देंगे. और यदि आपके पास इनमें से कोई भी चीज नहीं है फिर भी आप Amazon पर अपना AFFILIATE ACCOUNT Approval करवाना चाहते हैं तब भी आप हमसे संपर्क कर सकते हैं हम आपको इन चीजों के बिना भी कर दे देंगे.

How to Create Amazon Affiliate Link or (How to Add Amazon Affiliate Links on your website)

इसके लिए भी हम 7 से 10 दिन का समय लेते हैं यदि इस समय में हम आपको Amazon का AFFILIATE ACCOUNT अप्रूव करवाने में नाकाम रहते हैं तो आप अपने पैसे रिटर्न ले सकते हैं. 7 से 10 दिन का समय इसलिए कि अगर आपके पास इन तीनों में से कोई भी चीज नहीं है तो हम आपके लिए उसकी व्यवस्था करते हैं और आपके नाम से आपकी Gmail id पर आप को अप्रूवल करवा कर देते हैं.

तो यदि आप Amazon पर अपना AFFILIATE ACCOUNT Approval करवाना चाहते हैं तो आप नीचे दी गई Details पर contact कर सकते हैं अधिक जानकारी के लिए आप नीचे दिए गए mobile number पर Call कर सकते हैं और अगर आप चाहे तो E-mail भी कर सकते हैं. हमारी तरफ से आपको पूरी सहायता की जाएगी.

Details .. And Our Order Policies Read them

Name - Alok Kumar
E-mail - tricksseller1@gmail.com
Contact number - + 91 9405783011
WhatsApp number - 9405783011

price/INR 4999.00 
off/-25%

1 Reviews