Blogger Blog Templates ko Design kaise kare in Hindi

Blogger Blog Templates ko Design kaise kare in Hindi

Price:

Read more


आज की Service में हम बात करेंगे कि Blogger - blog को अच्छे तरीके से एक बेहतरीन Template के साथ कैसे Design करवाएं और किससे Design करवाएं. यदि आप एक नए Blogger हैं और आप चाहते हैं कि Google के Blogger Platform पर आपका एक Professional Blog हो या फिर आपकी एक Professional Website हो तो आप हमारी इस Service को अच्छे से पढ़े.

Website Design a Beautiful Website (Blog को Design कैसे करे)

दोस्तों दुनिया में लाखों करोड़ों लोग हैं जो कि रोजाना Blogging शुरू करते हैं और सही तरीके से काम ना कर पाने की वजह से वह अपने Blog को बंद भी कर देते हैं तो बहुत से ऐसे भी लोग होते हैं जो कि रुपए कमाने के लिए Blogging में आते हैं लेकिन Blogging में सफलता हासिल नहीं कर पाते.

Blogger Blog Templates ko Design kaise kare in Hindi


इसकी एक वजह यह भी है कि उनको अपने Blog को सही तरीके से Design करना नहीं आता जिसकी वजह से उनको Google Adsense जैसे Ad network से Approval भी नहीं मिलता और  User भी उनके Blog पर बार बार आना पसंद नहीं करते.

Blogging में कामयाबी के लिए बेहद जरूरी है कि आपका Blog एक Professional और Good looking होना चाहिए और उसको अच्छे तरीके से Design और customize किया हुआ होना चाहिए. इसके साथ ही उसकी सभी Settings को सही तरीके से किया गया होना चाहिए. जिससे कि लोग उस Website से आकर्षित हो सके.

Blogger Template Customise Kaise Kare (blogger templates html )

यदि आप एक Blogger हैं और आपका पहले से ही कोई Blog बना हुआ है और आप उसे अब तक अच्छा Design नहीं कर पाए हैं तो आप भी हमसे अपना मनचाहा Blog template Setup करवा सकते हैं हम आपके Blog पर आपकी पसंद की Theme Customize करके Design करेंगे और आपके Blog को एक खूबसूरत और Professional Good Looking Blog बना देंगे.

और अगर आप नए हैं और आप चाहते हैं कि आपका भी एक Professional Blog हो जहां पर आप भी अपने मर्जी से अपने content को Publish कर सकें और लोगों तक पहुंचा सके या फिर Google Adsense के विज्ञापनों के जरिए कमाई भी कर सके तो आपके लिए भी यह एक अच्छा मौका है आप हमसे अपना पसंदीदा Blog बनवा सकते हैं और उसे अपनी पसंद के अनुसार Design भी करवा सकते हैं.

How to create a blog with responsive blogger templates

हम इस तरह इसमें आपकी Blog को अच्छे तरीके से Design भी करते हैं और उसकी तमाम जरूरी Settings को भी सही तरीके से करते हैं. जिससे कि आपका Blog दिखने में भी खूबसूरत हो और आपका Content बहुत ही अच्छे तरीके से नजर आए.

हम हर तरह के Blog templates को Design करते हैं अगर आपने कोई पहले से ही  Template या Theme पसंद की हुई है और आप उसे Design  नहीं कर पा रहे हैं तब भी आप हमसे संपर्क कर सकते हैं हम आपकी पसंदीदा Theme को आपकी Website पर Design करेंगे.

यह याद रखें दोस्तों हजारों लोग Blogging करते हैं और अपने Blog लिखते हैं लेकिन अपने Blog को सही तरीके से Design कर पाने में असफल होते हैं जिसकी वजह से उनके यूजर उनकी Site पर लगातार आना पसंद नहीं करते इसकी एक वजह यह भी होती है कि उनके पास तकनीकी skill नहीं होती जिससे कि वह अपनी Site को Design कर सके और अगर वह किसी तकनीकी Blogger से संपर्क करते हैं और अपने Blog को Design करवाने के लिए बात करते हैं तो इसके लिए वह इतने ज्यादा रुपए मांग लेता है जो कि Afford  कर पाना इन के बस की बात नहीं होती.

खुद की Website बनाकर पैसे कैसे कमाए (web design company)

हम आपकी Blog को तकनीकी सहायता प्रदान करेंगे और इतने कम चार्ज में आपकी Blog को बेहतर तरीके से Design करेंगे और आपकी Blog के अंदर होने वाले तमाम तकनीकी समस्याओं को भी हम Solve करने की पूरी कोशिश करेंगे.

अगर आप भी चाहते हैं कि आपका Blog और Website भी Professional और Good looking नजर आए तो आप आज ही हम से Contact कर सकते हैं और आप अपनी Favorite Theme या Template हमें बता सकते हैं. ताकि हम उसे आपके पसंद के अनुसार Design कर सकें और आपकी Blog को एक Professional और खूबसूरत अंदाज में Design कर सकें. हम आपके सपनों की Website बहुत ही कम दामों में आप को डिजाइन करके देते हैं उसमें आप जैसा चाहे Changes करवा सकते हैं.

High Traffic Website बनाकर ऑनलाइन पैसे कैसे कमायें

कई लोग Youtube पर Videos को देखकर भी  Template को Design करने की कोशिश करते हैं लेकिन उसको भी सही तरीके से वह डिजाइन नहीं कर पाते, क्योंकि Videos में सिखाने वाला एक Professional developer होता है और हम देखने वाले एक आम आदमी हमारे पास तकनीक की कमी की वजह से हम उसके द्वारा सिखाए गए Skill को सही से फॉलो नहीं कर पाते जिस वजह से हम अपनी Blog को अच्छे से डिजाइन नहीं कर पाते.

अपने ब्लॉग या वेबसाइट को मोबाइल फ्रेंडली कैसे बनाए (mobile friendly test)

हमारे पास Bloggers की और Template Designers की एक Team है जो कि सभी तरह के तकनीकी काम करती है और हर तरह के Blogger - blog के और Wordpress Blog के Templates को अच्छी तरीके से कस्टमाइज करती है और डिजाइन करती है.

यदि आप चाहते हैं कि हम आपकी Website अथवा Blog को आप की पसंद के अनुसार डिजाइन करें तो आप हमसे संपर्क कर सकते हैं.web design services india

अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए नंबरों पर आप Call कर सकते हैं और अगर आप चाहे तो E-mail भी कर सकते हैं.

Details .. And Our Order Policies Read them

Name - Alok Kumar
E-mail - tricksseller1@gmail.com
Contact number - + 91 9405783011
WhatsApp number - 9405783011

Company social media handles - 

5 Reviews